Acharya Vidyasagar – की डोंगरगांव में हुई भव्य अगवानी

परम पूज्य आचार्यश्री विद्यासागर जी महाराज ससंघ का मंगल प्रवेश आज प्रातःकालीन बेला में डोंगरगांव में हुआ। हजारों की संख्या में उमड़े भक्तों ने जवर्दस्त भक्तिभाव से पूज्य आचार्यसंघ की अगवानी की। आगामी दिनों में पंचकल्याणक महोत्सव में सानिध्य की खुशी में पूरा अंचल प्रफुल्लित है।

कल डोंगरगढ़ में पूज्य गुरुदेव का मनेगा आचार्य पदारोहण दिवस एवम पंचकल्याणक महोत्सव के पात्र चयन के भव्य आयोजन की भी संभावना है। इस हेतु, भारी जनसमुदाय के डोंगरगांव पहुँचने की संभावना है।

आज डोंगरगांव में प्रथम दिवस, आहारदान देने का पुण्य सुयोग मिला चौधरी दीपेश जैन परिवार डोंगरगांव को। उनके पुण्य की अनुमोदना।

  • अनिल जैन बड़कुल

Comments

comments

अपने क्षेत्र में हो रही जैन धर्म की विभिन्न गतिविधियों सहित जैन धर्म के किसी भी कार्यक्रम, महोत्सव आदि का विस्तृत समाचार/सूचना हमें भेज सकते हैं ताकि आप द्वारा भेजी सूचना दुनिया भर में फैले जैन समुदाय के लोगों तक पहुंच सके। इसके अलावा जैन धर्म से संबंधित कोई लेख/कहानी/ कोई अदभुत जानकारी या जैन मंदिरों का विवरण एवं फोटो, किसी भी धार्मिक कार्यक्रम की video ( पूजा,सामूहिक आरती,पंचकल्याणक,मंदिर प्रतिष्ठा, गुरु वंदना,गुरु भक्ति,गुरु प्रवचन ) बना कर भी हमें भेज सकते हैं। आप द्वारा भेजी कोई भी अह्म जानकारी को हम आपके नाम सहित www.jain24.com पर प्रकाशित करेंगे।
Email – jain24online@gmail.com,
Whatsapp – 07042084535