यूरोप की सबसे ऊंचे पर्वत माउंट एलब्रुस पर तिरंगा फहराएंगी छत्तीसगढ़ की याशी जैन


देश में जैन समाज में भी प्रतिभाओं की कमी नहीं है। आजकल जैन युवा-युवती हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का परचम लहरा रहे हैं। ऐसी ही छत्तीसगढ़ नगर के रायगढ़ निवासी याशी जैन दुनियां के सात महाद्वीपों के उच्चस्त शिखर (पर्वत) पर चढ़ने और देश का झंडा लहराने के लिए शनिवार दोपहर 02.00 बजे छत्तीसगढ़ रायपुर के राजीव भवन से कांग्रेस स्पोर्ट्स सेल के द्वारा अपने भारत देश का तिरंगा हाथ में लेकर अपना लक्ष्य हासिल करने के लिए यूरोप रवाना होगी।

यूरोप की सबसे ऊंची चोटी माउंट एलब्रुस पर सफलता पूर्वक चढ़ाई करने के बाद रायगढ़ की याशी जैन छत्तीसगढ़ की एक मात्र यूरोप की सबसे ऊंची पर्वत श्रृंखला की चोटी माउंट एलब्रुस पर फतह करने वाली बेटी होगी। याशी 1 जुलाई को माउंट एलब्रुस पर चढ़ेंगी और अपने देश का तिरंगा फहराएंगी। Jain24 टीम की ओर से उन्हें ढेरों शुभकामनाएँ।


Comments

comments

अपने क्षेत्र में हो रही जैन धर्म की विभिन्न गतिविधियों सहित जैन धर्म के किसी भी कार्यक्रम, महोत्सव आदि का विस्तृत समाचार/सूचना हमें भेज सकते हैं ताकि आप द्वारा भेजी सूचना दुनिया भर में फैले जैन समुदाय के लोगों तक पहुंच सके। इसके अलावा जैन धर्म से संबंधित कोई लेख/कहानी/ कोई अदभुत जानकारी या जैन मंदिरों का विवरण एवं फोटो, किसी भी धार्मिक कार्यक्रम की video ( पूजा,सामूहिक आरती,पंचकल्याणक,मंदिर प्रतिष्ठा, गुरु वंदना,गुरु भक्ति,गुरु प्रवचन ) बना कर भी हमें भेज सकते हैं। आप द्वारा भेजी कोई भी अह्म जानकारी को हम आपके नाम सहित www.jain24.com पर प्रकाशित करेंगे।
Email – jain24online@gmail.com,
Whatsapp – 07042084535