छोटा बाजार जैन मंदिर में एक सप्ताह चलने वाले नैतिक शिक्षा शिविर का हुआ समापन

शाहदरा के छोटा बाजार जैन मंदिर में दिनांक 23 जून से शुरु हुए एक सप्ताह के नैतिक शिक्षा शिविर का समापन 30 जून को पूरे समाज एवं समाज के प्रधान श्री उमेश जैन की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। बता दें कि छोटा बाजार के जैन मंदिर में प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले नैतिक शिक्षा शिविर में समाज के बच्चों से लेकर बड़ों तक ने पूरे उत्साह एवं संलग्नता से भाग लिया और धर्म शिक्षा के साथ जीवन में काम आने वाली नैतिक शिक्षा के महत्व को बारीकी से समझा और उसे जाना।

नैतिक शिक्षा शिविर के समापन के अवसर पर दिल्ली नैतिक शिक्षा समिति के अध्यक्ष श्री धनपाल जैन जी, श्री वीरेंद्र जैन, शिविर संयोजक श्री प्रवीन जैन, श्री पी.के.जैन, श्री प्रताप जैन ने शिविर में भाग ले रहे सभी बच्चों को अपना आशीर्वाद दिया। समाज के कोषाध्यक्ष श्री विकास जैन ने बताया कि शिविर के समापन आयोजन के अवसर पर छोटे-छोटे बच्चों ने बहुत ही सुंदर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये एवं अर्हम योग का भी प्रदर्शन किया। कार्यक्रम के अंत में सभी प्रतिभागियों को विवेक विहार के श्री राजेश जैन, श्री मनोज जैन के सौजन्य से आकषर्क पुरस्कार वितरित किये गये।

Comments

comments

अपने क्षेत्र में हो रही जैन धर्म की विभिन्न गतिविधियों सहित जैन धर्म के किसी भी कार्यक्रम, महोत्सव आदि का विस्तृत समाचार/सूचना हमें भेज सकते हैं ताकि आप द्वारा भेजी सूचना दुनिया भर में फैले जैन समुदाय के लोगों तक पहुंच सके। इसके अलावा जैन धर्म से संबंधित कोई लेख/कहानी/ कोई अदभुत जानकारी या जैन मंदिरों का विवरण एवं फोटो, किसी भी धार्मिक कार्यक्रम की video ( पूजा,सामूहिक आरती,पंचकल्याणक,मंदिर प्रतिष्ठा, गुरु वंदना,गुरु भक्ति,गुरु प्रवचन ) बना कर भी हमें भेज सकते हैं। आप द्वारा भेजी कोई भी अह्म जानकारी को हम आपके नाम सहित www.jain24.com पर प्रकाशित करेंगे।
Email – jain24online@gmail.com,
Whatsapp – 07042084535