दादा जिनदत्त सूरी गुरुदेव भजन संध्या

युगप्रधान दादा गुरुदेव श्री जिनदत्त सूरि जी जिनशासन के प्रथम दादा गुरुदेव है । दादा गुरुदेव अपने गुणो और अनगिनत चमत्कारों  के कारण पूरे जैन समाज में पूजनीय  बन गए क्योंकि गुरुदेव का पूरे जैन समाज और देश पर उपकार असीम है। इसलिए वे गच्छ, समाज और संप्रदाय की सीमाओं से निर्बध है । लाखों नूतन जैन बनाने वाले और जैन समाज के अनेक गोत्रो के रचयिता श्री दादा गुरुदेव के नाम में ही इतना तेज है कि नाम मात्र लेने से ही आधि-व्याधि सब दूर हो जाते हैं।

श्री गुरुदेव दयाल को, मन में ध्यान लगाए,
अष्टसिद्धि नवनिधि मिले, मनवांछित फल पाए ।

गुरु युवा जागृति परिषद् के तहत “एक शाम श्री दादा जिनदत्त सूरि गुरुदेव के नाम” भक्ति का आयोजन हर साल की भांति इस साल भी उदयरामसर दादावाड़ी मे दिनांक 13 सितंबर 2019 को सायं 8:00 बजे से रखा गया है। भक्ति संध्या में जैन रत्न “श्री मगन जी कोचर” कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे और सुप्रसिद्ध भजन गायिका “उमा जी लहरी (जयपुर)”अपने भजनों की प्रस्तुति देगी। और कार्यक्रम का संचालन श्री जीतू कोचर करेंगे। सूर्यास्त पूर्व प्रसाद की व्यवस्था है। आपके अपने इस कार्यक्रम में पधार कर भक्ति का लाभ पाएं ।

 

Comments

comments

अपने क्षेत्र में हो रही जैन धर्म की विभिन्न गतिविधियों सहित जैन धर्म के किसी भी कार्यक्रम, महोत्सव आदि का विस्तृत समाचार/सूचना हमें भेज सकते हैं ताकि आप द्वारा भेजी सूचना दुनिया भर में फैले जैन समुदाय के लोगों तक पहुंच सके। इसके अलावा जैन धर्म से संबंधित कोई लेख/कहानी/ कोई अदभुत जानकारी या जैन मंदिरों का विवरण एवं फोटो, किसी भी धार्मिक कार्यक्रम की video ( पूजा,सामूहिक आरती,पंचकल्याणक,मंदिर प्रतिष्ठा, गुरु वंदना,गुरु भक्ति,गुरु प्रवचन ) बना कर भी हमें भेज सकते हैं। आप द्वारा भेजी कोई भी अह्म जानकारी को हम आपके नाम सहित www.jain24.com पर प्रकाशित करेंगे।
Email – jain24online@gmail.com,
Whatsapp – 07042084535