गुरुग्राम की डा.दीपिका जैन ने किया जैन समाज का नाम रोशन, जीता मिसेज इंडिया इंटरनेशनल खिताब

गुरुग्राम की रहने वाली डा. दीपिका जैन ने मिसेज इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीत कर जैन समाज और अपने नगर का नाम रोशन किया है। दिल्ली के एक होटल में आयोजित मिसेज इंडिया इंटरनेशनल-2019 कांटेस्ट में गुरुग्राम के सेक्टर 47 में रहने वाली डा. दीपिका जैन ने मिसेज इंडिया इंटरनेशल का खिताब अपने नाम कर लिया।

बता दें कि इस प्रतियोगिता में पूरे देश से कई प्रतियोगि भाग लेने आये थे। डा. दीपिका ने इससे पूर्व मिसेज दिल्ली ग्लोबल का खिलाब भी जीत चुकी हैं। यह प्रतियोगिता बालीवुड और ब्यूटी कांटेस्ट की नामी हस्ती शाइनी सोनी और तबस्सुम हैग द्वारा आयोजित की गई थी। डा. दीपिका दुबई के मिनिस्ट्री आफ हेल्थ में भी काम कर चुकी हैं। डा. दीपिका ऐसी महिलाओं को जागरुक कर रहीं हैं, जो शादी के बाद ऐसी प्रतियोगिताओं में रुचि नहीं लेती। Jain24Team की ओर से उन्हें ढेरों बधाईयाँ।

Comments

comments

अपने क्षेत्र में हो रही जैन धर्म की विभिन्न गतिविधियों सहित जैन धर्म के किसी भी कार्यक्रम, महोत्सव आदि का विस्तृत समाचार/सूचना हमें भेज सकते हैं ताकि आप द्वारा भेजी सूचना दुनिया भर में फैले जैन समुदाय के लोगों तक पहुंच सके। इसके अलावा जैन धर्म से संबंधित कोई लेख/कहानी/ कोई अदभुत जानकारी या जैन मंदिरों का विवरण एवं फोटो, किसी भी धार्मिक कार्यक्रम की video ( पूजा,सामूहिक आरती,पंचकल्याणक,मंदिर प्रतिष्ठा, गुरु वंदना,गुरु भक्ति,गुरु प्रवचन ) बना कर भी हमें भेज सकते हैं। आप द्वारा भेजी कोई भी अह्म जानकारी को हम आपके नाम सहित www.jain24.com पर प्रकाशित करेंगे।
Email – jain24online@gmail.com,
Whatsapp – 07042084535