मुनिश्री की शिक्षाओं का मन, वचन एवं कर्म से अनुसरण करता हूं : कटारिया

ब्यावर में चातुर्मासरत मुनिश्री सुधा सागर जी महाराज से आशीर्वाद लेने पहुंचे राज्य के गृहमंत्री श्री गुलाबचंद्र कटारिया ने कहा कि थोड़ा भी समय मिलता है तो वह मुनिश्री से आशीर्वाद लेने आ जाते हैं। उन्होंने कहा राजनीतिक जीवन में रहते हुए भी मैं मुनिश्री द्वारा दी गई शिक्षाओं का मन, वचन एवं अपने कर्म से अनुसरण करता हूं। ज्ञातव्य हो कि राज्य के गृहमंत्री गुलाबचंद्र कटारिया ब्यावर में नसियांजी स्थानक में जैन मुनिश्री सुधा सागर जी मे आशीर्वाद लेने पहुंचे।

उन्होंने कहा कि मेरा सदैव यह प्रयास रहता है कि मुनिश्री के दर्शन कर उनसे अच्छे आचरण की सीख लेकर आमजन के हितार्थ और अधिक अच्छा कार्य कर सकें। इस मौके पर जैन मुनिश्री सुधा सागर जी महाराज ने गृहमंत्री श्री कटारिया को आशीर्वाद देते हुए कहा कि वे जब भी उनके पास आए हैं तो मंत्री के रूप में नहीं बल्कि एक श्रावक अथवा भक्त के रूप में आए हैं, जो उनकी सादगी को दर्शाता है। इस मौके पर विधायक श्री शंकरसिंह रावत, नगर परिषद सभापति श्रीमती बबीता चौहान, श्री धम्रेश जैन, श्री बी.पी. सारस्वत सहित अनेक गणमान्य मौजूद थे।

Comments

comments

अपने क्षेत्र में हो रही जैन धर्म की विभिन्न गतिविधियों सहित जैन धर्म के किसी भी कार्यक्रम, महोत्सव आदि का विस्तृत समाचार/सूचना हमें भेज सकते हैं ताकि आप द्वारा भेजी सूचना दुनिया भर में फैले जैन समुदाय के लोगों तक पहुंच सके। इसके अलावा जैन धर्म से संबंधित कोई लेख/कहानी/ कोई अदभुत जानकारी या जैन मंदिरों का विवरण एवं फोटो, किसी भी धार्मिक कार्यक्रम की video ( पूजा,सामूहिक आरती,पंचकल्याणक,मंदिर प्रतिष्ठा, गुरु वंदना,गुरु भक्ति,गुरु प्रवचन ) बना कर भी हमें भेज सकते हैं। आप द्वारा भेजी कोई भी अह्म जानकारी को हम आपके नाम सहित www.jain24.com पर प्रकाशित करेंगे।
Email – jain24online@gmail.com,
Whatsapp – 07042084535