आचार्यश्री के दर्शन कर बाइक से लौट रहे दंपत्ति को डंपर ने मारी टक्कर, पति की मौत, पत्नी घायल

नेशनल हाईवे 26 देवरी रहली मार्ग पर राजोला चौराहे पर आचार्यश्री विद्यासागर के दर्शन कर बाइक से लौट रहे पति-पत्नी को रेत से भरे डंपर ने टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक चला रहे पति की मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। जानकारी के मुताबिक बुधवार को महाराजपुर निवासी सत्येंद्र कुमार जैन पिता गोपी चंद्र जैन गौरझामर से पत्नी के साथ बाइक  क्रमांक एमपी 15एमके 1167 से आचार्यश्री के दर्शन कर देवरी होते हुए महारजपुर से अपने घर लौट रहे थे। नरसिंहपुर की तरफ से रेत से भरे डंपर संख्या एमपी 15 एचए 1030 ने रहली क्रासिंग के पास जोरदार टक्कर मार दी।

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि बाइक चला रहे सत्येंद्र कुमार जैन की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। दुर्घटना कितनी भीषण रही होगी, चकनाचूर हुई बाइक देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है। घटना के बाद पुलिस ने डंपर चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के ऊपर आरोप है कि उसने एफआईआर में बाइक का रजिस्ट्रेशन नम्बर ही बदल  दिया गया। इसके बाद थाना प्रभारी आर एस ठाकुर से बात की तो उन्होंने कहा कि मामले की पूरी जानकारी पुलिस थाने से ही मिल पायेगी अभी फिलहाल मुझे कोई जानकारी नहीं है।

Comments

comments

अपने क्षेत्र में हो रही जैन धर्म की विभिन्न गतिविधियों सहित जैन धर्म के किसी भी कार्यक्रम, महोत्सव आदि का विस्तृत समाचार/सूचना हमें भेज सकते हैं ताकि आप द्वारा भेजी सूचना दुनिया भर में फैले जैन समुदाय के लोगों तक पहुंच सके। इसके अलावा जैन धर्म से संबंधित कोई लेख/कहानी/ कोई अदभुत जानकारी या जैन मंदिरों का विवरण एवं फोटो, किसी भी धार्मिक कार्यक्रम की video ( पूजा,सामूहिक आरती,पंचकल्याणक,मंदिर प्रतिष्ठा, गुरु वंदना,गुरु भक्ति,गुरु प्रवचन ) बना कर भी हमें भेज सकते हैं। आप द्वारा भेजी कोई भी अह्म जानकारी को हम आपके नाम सहित www.jain24.com पर प्रकाशित करेंगे।
Email – jain24online@gmail.com,
Whatsapp – 07042084535