एक झपकी ने ली सीकर के दो सगे जैन भाइयों सहित तीन की जान, एक घायल

जयपुर। एक भीषण सड़क हादसे में सीकर निवासी जैन परिवार के दो सगे भाई ताराचंद्र जैन (60), रमेश चंद्र जैन (55) पुत्र बसंतीलाल जैन सहित उनके साथी सुनील कुमार जैन (45) पुत्र प्रकाश चंद्र जैन की असामयिक मौत होगई जबकि मृतक के बेटा दीपक (30) पुत्र रमेश चंद्र जैन गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको पास के निम्स अस्पताल ले जाया गया। जानकारी के अनुसार सीकर निवासी ताराचंद्र जैन अपने भाई रमेश चंद्र जैन एवं भतीजे दीपक जैन के  एक मित्र सुनील कुमार जैन के साथ उत्तर प्रदेश किसी काम से गये थे और वहां से वापस लौटते समय दौसा-मनोहरपुर हाईवे पर प्रात: उनकी कार एक खड़े ट्रक में घुस गई।

घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। रायपुर पुलिस चौकी प्रभारी राजवीर सिंह एवं हाईवे चेतक प्रभारी कैलाशचंद्र ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। हादसा  इतना जबर्दस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गये। पुलिस का अनुमान है कि यह हादसा चालक को झपकी आने की वजह से हुआ होगा। हादसा होते ही दुर्घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने तत्काल पुलिस को जानकारी दी और काफी मशक्कत के बाद सभी को कार से बाहर निकाला गया। हादसे के बाद मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। इस दुखद हादसे से पूरे सीकर नगर के समाज में शोक है।

Comments

comments

अपने क्षेत्र में हो रही जैन धर्म की विभिन्न गतिविधियों सहित जैन धर्म के किसी भी कार्यक्रम, महोत्सव आदि का विस्तृत समाचार/सूचना हमें भेज सकते हैं ताकि आप द्वारा भेजी सूचना दुनिया भर में फैले जैन समुदाय के लोगों तक पहुंच सके। इसके अलावा जैन धर्म से संबंधित कोई लेख/कहानी/ कोई अदभुत जानकारी या जैन मंदिरों का विवरण एवं फोटो, किसी भी धार्मिक कार्यक्रम की video ( पूजा,सामूहिक आरती,पंचकल्याणक,मंदिर प्रतिष्ठा, गुरु वंदना,गुरु भक्ति,गुरु प्रवचन ) बना कर भी हमें भेज सकते हैं। आप द्वारा भेजी कोई भी अह्म जानकारी को हम आपके नाम सहित www.jain24.com पर प्रकाशित करेंगे।
Email – jain24online@gmail.com,
Whatsapp – 07042084535