राजगीर में तीर्थ यात्रियों के लिए भव्य भोजनशाला का उद्घाटन

राजगीर जी सिद्ध क्षेत्र पर यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुई बहुत ही बड़े हॉल में भोजनशाला का निर्माण कराया गया । जिसका श्रेय बिहार स्टेट दिगम्बर जैन तीर्थ कमिटी को जाती है।
काफी दिनों से चले आ रहे इस योजना को अंततः पूरा कर लिया गया। इसके बन जाने से एक ओर बाहर से आये तीर्थ यात्रियों को काफी सुविधा होगी वही दूसरी ओर इस भोजनशाला में अल्पाहार से लेकर भोजन, चाय, दूध, कॉफी एवं नाश्ते की सभी सामग्री उपलब्ध करा दी गयी है तथा यात्रा के दौरान भोजन की पैकिंग की सुविधा भी करा दी गयी है।

  • रवि कुमार जैन

Comments

comments

अपने क्षेत्र में हो रही जैन धर्म की विभिन्न गतिविधियों सहित जैन धर्म के किसी भी कार्यक्रम, महोत्सव आदि का विस्तृत समाचार/सूचना हमें भेज सकते हैं ताकि आप द्वारा भेजी सूचना दुनिया भर में फैले जैन समुदाय के लोगों तक पहुंच सके। इसके अलावा जैन धर्म से संबंधित कोई लेख/कहानी/ कोई अदभुत जानकारी या जैन मंदिरों का विवरण एवं फोटो, किसी भी धार्मिक कार्यक्रम की video ( पूजा,सामूहिक आरती,पंचकल्याणक,मंदिर प्रतिष्ठा, गुरु वंदना,गुरु भक्ति,गुरु प्रवचन ) बना कर भी हमें भेज सकते हैं। आप द्वारा भेजी कोई भी अह्म जानकारी को हम आपके नाम सहित www.jain24.com पर प्रकाशित करेंगे।
Email – jain24online@gmail.com,
Whatsapp – 07042084535