छत्तीसगढ़ में 50 से अधिक लोगों ने जैन परिवार पर किया जानलेवा हमला , 2 की हालत गंभीर

जैन परिवार पर हमला

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के कोतवाली थाना इलाके में एक घर में घुसकर 50 से अधिक लोगों ने जमकर बवाल काटा. माकड़ी गांव में लोकेश जैन के घर पर मंगलवार शाम पचास से ज्यादा लोगों ने हमला कर दिया. लाठी डंडे और हथियारों से लैस होकर आए उपद्रवियों ने लोकेश जैन के घर के सभी लोगों की पिटाई की. जिसमें दो लोगों को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पीड़ित परिवार के मुताबिक माकड़ी गांव में मेला लगा है जहां गांव के कुछ युवकों के साथ जैन परिवार के एक सदस्य का विवाद हुआ था. इसी बात से गुस्साए लोगों ने हमला कर दिया और घर में तोड़फोड़ कर पीड़ित परिवार के साथ जमकर मारपीट की गई. घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया गया.

इस बीच पीड़ित परिवार कोतवाली पुलिस से खुद को बचाने की गुहार लगाते रहे लेकिन पुलिस समय पर माकड़ी गांव नहीं पहुंची. फिलहाल पुलिस ने 7 लोगों को हिरासत में लिया है. कांकेर के एएसपी कीर्तन राठौर का कहना है कि जल्दी ही आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी.

Comments

comments

अपने क्षेत्र में हो रही जैन धर्म की विभिन्न गतिविधियों सहित जैन धर्म के किसी भी कार्यक्रम, महोत्सव आदि का विस्तृत समाचार/सूचना हमें भेज सकते हैं ताकि आप द्वारा भेजी सूचना दुनिया भर में फैले जैन समुदाय के लोगों तक पहुंच सके। इसके अलावा जैन धर्म से संबंधित कोई लेख/कहानी/ कोई अदभुत जानकारी या जैन मंदिरों का विवरण एवं फोटो, किसी भी धार्मिक कार्यक्रम की video ( पूजा,सामूहिक आरती,पंचकल्याणक,मंदिर प्रतिष्ठा, गुरु वंदना,गुरु भक्ति,गुरु प्रवचन ) बना कर भी हमें भेज सकते हैं। आप द्वारा भेजी कोई भी अह्म जानकारी को हम आपके नाम सहित www.jain24.com पर प्रकाशित करेंगे।
Email – jain24online@gmail.com,
Whatsapp – 07042084535