बीटेक की छात्रा श्रुति जैन की नर्मदा बांध में डूबने से मौत, परिवारीजन गमगीन

माँ के साथ श्रुति जैन का फोटो

अहमदाबाद। गुजरात के जाने माने उद्योगपति राहुल जैन (सिटीजन ग्लास) की पुत्री श्रुति जैन की नर्मदा बांध में डूबकर मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही परिवारीजन अहमदाबाद पहुंच गये। जानकारी के मुताबिक उद्योगपति एवं समाजसेवी राहुल जैन चौकीगेट पर रहते हैं। उनकी बड़ी बेटी श्रुति जैन निरमा संस्थान, अहमदाबाद से बीटेक कर रही थी। सोमवार को श्रुति अपनी सहेलियों के साथ नर्मदा बांध में घूमने गयी थी। इसी दौरान उनका पैर फिसलने से वह गहरे पानी की चपेट में आ गयी।

श्रुति को डूबता देख एक युवक भी उसमें कूद गया। श्रुति का शव दोपहर लगभग 12.00 बजे गहरे पानी से निकाला जा सका। श्रुति को बचाने के लिए कूदे युवक का कोई पता नहीं चल सका है। श्रुति को डूबते देख उनकी सहेलियों के बीच चीख-पुकार मच गयी। श्रुति के पिता राहुल जैन के घर में बड़ी बेटी के शव को देखकर चीख-पुकार मच गयी और पूरा परिवार गमगीन हो गया। श्रुति के पिता राहुल जैन को क्या पता था कि वे जिस बेटी को बीटेक (इंजीनियर बनाने) के लिए अहमदाबाद भेज रहे हैं, वह वापस इस अवस्था में घर वापस लौटेगी।

Comments

comments

अपने क्षेत्र में हो रही जैन धर्म की विभिन्न गतिविधियों सहित जैन धर्म के किसी भी कार्यक्रम, महोत्सव आदि का विस्तृत समाचार/सूचना हमें भेज सकते हैं ताकि आप द्वारा भेजी सूचना दुनिया भर में फैले जैन समुदाय के लोगों तक पहुंच सके। इसके अलावा जैन धर्म से संबंधित कोई लेख/कहानी/ कोई अदभुत जानकारी या जैन मंदिरों का विवरण एवं फोटो, किसी भी धार्मिक कार्यक्रम की video ( पूजा,सामूहिक आरती,पंचकल्याणक,मंदिर प्रतिष्ठा, गुरु वंदना,गुरु भक्ति,गुरु प्रवचन ) बना कर भी हमें भेज सकते हैं। आप द्वारा भेजी कोई भी अह्म जानकारी को हम आपके नाम सहित www.jain24.com पर प्रकाशित करेंगे।
Email – jain24online@gmail.com,
Whatsapp – 07042084535