उम्मीद हेल्पलाइन फाउंडेशन ने जरूरतमंदों को बांटे कपड़े


जयपुर-उम्मीद हेल्पलाइन फाउंडेशन के अध्यक्ष उत्तम जैन ने बताया  की संस्था की  पहल “कपड़ो को फेंके नही हमें देंवे” के अंतर्गत आज आगरा रोड एवं गोनेर रोड पर जरूरतमन्दों को कपड़े वितरित किए गए।

दिव्यांग उत्तम जैन की इस अनोखी पहल का सभी ने स्वागत किया,लोगों ने कहा कि स्वयं दिव्यांग होने के बावजूद लोगो से कपड़े एकत्रित करना एवं उसके बाद फिर जरूरतमन्दों तक पहुंचाना अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है।

अध्यक्ष उत्तम जैन ने बताया कि मुझे यह प्रेरणा समाज में रहने वाले गरीब साथियों को देखकर के मिली कई बार हम देखते है कि कपड़ो की हालत अच्छी होने के बावजूद भी हम उनको फेंक देते है एवं उनका उपयोग नही लेते जिसके कारण वो जानवरों के पेट तक पहुंचते है एवं जानवरो की जान तक चली जाती है। मेने यह निर्णय लिया कि में इस मुहिम के माध्यम से लोगों को जागरूक करूँगा  एवं जरूरतमन्दों को खुशियां देने का प्रयास करूंगा। अगर आपके पास सर्दी के वस्त्र है तो आप हमसे 9828595898 पर संपर्क कर सकते है हम उनको जरूरतमन्दों तक पहुंचाएंगे। मेरे इस कार्य में मेरे साथी शिव कुमार, दीनदयाल जांगिड़,धर्मेद्र ओझा,कंचन शर्मा, ललित कुमावत,अतुल जैन भौच आदि ने सहयोग किया।

 

ABHISHEK JAIN


Comments

comments