जैन साध्वी पर हमला, विरोध में बाजार बंद

कच्छ नगर के भचाऊ के मांडवीवस में रविवार एक जैन साध्वी पर तीन अज्ञात लोगों द्वारा किये गये हमले के विरोध में भचाऊ के बाजार सोमवार को बंद रहे। जानकारी के अनुसार भचाऊ के जैन स्थानक में रह रही साध्वी नमस्मृति म.सा रविवार शाम को जैन परिवार के घर गोचरी करने जा रही थी, उसी समय बाइक सवार तीन लड़कों ने साध्वी के गले एवं दाएं हाथ पर धारधार हथियार से हमला कर फरार हो गये।

इसके बाद साध्वी को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। भचाऊ पुलिस ने तीन अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। साध्वी पर हुए हमले के विरोध में समस्त जैन समाज की ओर से सोमवार को बंद की अपील पर पूरा नगर बंद रहा।

Comments

comments

अपने क्षेत्र में हो रही जैन धर्म की विभिन्न गतिविधियों सहित जैन धर्म के किसी भी कार्यक्रम, महोत्सव आदि का विस्तृत समाचार/सूचना हमें भेज सकते हैं ताकि आप द्वारा भेजी सूचना दुनिया भर में फैले जैन समुदाय के लोगों तक पहुंच सके। इसके अलावा जैन धर्म से संबंधित कोई लेख/कहानी/ कोई अदभुत जानकारी या जैन मंदिरों का विवरण एवं फोटो, किसी भी धार्मिक कार्यक्रम की video ( पूजा,सामूहिक आरती,पंचकल्याणक,मंदिर प्रतिष्ठा, गुरु वंदना,गुरु भक्ति,गुरु प्रवचन ) बना कर भी हमें भेज सकते हैं। आप द्वारा भेजी कोई भी अह्म जानकारी को हम आपके नाम सहित www.jain24.com पर प्रकाशित करेंगे।
Email – jain24online@gmail.com,
Whatsapp – 07042084535