श्री सहस्रनाम महामंडल विधान पर निकली श्री जी की 24 पालकी

 तेंदूखेड़ा -जिला -नरसिंहपुर।  आचार्य श्री विद्या सागर जी महाराज के आशीर्वाद से आर्यिका माँ श्री विज्ञानमति माता जी की प्रथम शिष्या आर्यिका बृषभ मति माता जी ससंघ के सानिध्य में 15 नवम्बर से चल रहे श्री सहस्रनाम महामंडल विधान के समापन अवसर पर आज प्रातःकाल बेला में श्री जी का अविषेक,शाँति धारा, पूजन के बाद पूर्णाहुति हबन किया गया। माता जी की मंगल देशना के बाद दोपहर 1 बजे से  24 पालकियों में श्री जी की शोभयात्रा नगर भृमण के लिए निकली बैंड और शहनाई की के साथ पूज्य आर्यिका संघ और दिगम्बर जैन समाज के महिला पुरुष पीले बस्त्रो में शामिल हुये।

श्री चिन्मय सागर सभागार में सम्मान और आभार सभा में  मंगलाचण पियूष स्वदेशी ने किया ब्र.बहिनो और समाज के लोगों ने अपने विचार व्यक्त किये और माता जी के वर्षायोग में सहयोगियों का सम्मान किया गया। कलश स्थापना कर्ता परिवारों का आभार एवं सम्मान समस्त संरक्षक मण्डल द्वारा किया गया।। इस अवसर पर ब्र .संगीता दीदी,ब्र.सन्ध्या दीदी ने अपने विचार व्यक्त किये ,पूज्य आर्यिका बृषभ मति जी ,आर्यिका पवित्र मति माता जी ने वर्षायोग की सफलता और प्रभावना पर सकल जैन समाज की भूरी भरी प्रशंषा की। श्री जी के अविषेक शान्ति धारा के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ । कार्यक्रम का संचालन वर्षायोग कमेटी सचिव महीष मोदी ने किया। कार्यक्रम के दौरान महेंद्र भगवा पार्टी द्वारा मार्मिक नाटिका की प्रश्तुति की गयी ।

महीष मोदी

Comments

comments

अपने क्षेत्र में हो रही जैन धर्म की विभिन्न गतिविधियों सहित जैन धर्म के किसी भी कार्यक्रम, महोत्सव आदि का विस्तृत समाचार/सूचना हमें भेज सकते हैं ताकि आप द्वारा भेजी सूचना दुनिया भर में फैले जैन समुदाय के लोगों तक पहुंच सके। इसके अलावा जैन धर्म से संबंधित कोई लेख/कहानी/ कोई अदभुत जानकारी या जैन मंदिरों का विवरण एवं फोटो, किसी भी धार्मिक कार्यक्रम की video ( पूजा,सामूहिक आरती,पंचकल्याणक,मंदिर प्रतिष्ठा, गुरु वंदना,गुरु भक्ति,गुरु प्रवचन ) बना कर भी हमें भेज सकते हैं। आप द्वारा भेजी कोई भी अह्म जानकारी को हम आपके नाम सहित www.jain24.com पर प्रकाशित करेंगे।
Email – jain24online@gmail.com,
Whatsapp – 07042084535