दुखद खबर, जैन तीर्थ सोनागिरि के दर्शन करने आए मनोज जैन की कार नहर में गिरी

भोपाल दिगम्बर जैन समाज के जानेमाने वकील भाई मनोज जैन (पीरगेट) के परिवार के साथ कल रात बड़ा हादसा हो गया। ग्वालियर जिले के भितरवार थाना क्षेत्र की एक नहर में उनकी कार बह जाने से उनकी पत्नि मोनिका का निधन हो गया और मनोज जी व उनका ड्रायवर नहर में बह गए हैं। उनकी दोनों बेटियों ने तैरकर प्राण बचा लिए हैं। यह परिवार जैन तीर्थ सोनागिर की यात्रा पर गया था।

मनोज जी समाज के प्रतिष्ठित समाजसेवी इंजी महेन्द्र जैन(पीरगेट) सिरोंज वालों के पुत्र हैं। हम मनोज जी की कुशलता की कामना करते हैं।

घटनास्थल पर मनोज जी के ताऊजी के बेटे संजू से बात हुई। उन्होंने बताया कि प्रशासन मनोज जी व ड्रायवर की तलाश कर रहा है। घटना में सकुशल बचीं दोनों बेटियों को मामा के यहां गुना रवाना कर दिया है। मदद के लिए गुना से कुछ रिश्तेदार पहुंच गए हैं। भोपाल से भी मनोज जी के मित्र व परिजन वहां पहुंचने वाले हैं।

इस घटना से भोपाल जैन समाज में शोक का माहौल है।

– रवीन्द्र जैन पत्रकार

Comments

comments

अपने क्षेत्र में हो रही जैन धर्म की विभिन्न गतिविधियों सहित जैन धर्म के किसी भी कार्यक्रम, महोत्सव आदि का विस्तृत समाचार/सूचना हमें भेज सकते हैं ताकि आप द्वारा भेजी सूचना दुनिया भर में फैले जैन समुदाय के लोगों तक पहुंच सके। इसके अलावा जैन धर्म से संबंधित कोई लेख/कहानी/ कोई अदभुत जानकारी या जैन मंदिरों का विवरण एवं फोटो, किसी भी धार्मिक कार्यक्रम की video ( पूजा,सामूहिक आरती,पंचकल्याणक,मंदिर प्रतिष्ठा, गुरु वंदना,गुरु भक्ति,गुरु प्रवचन ) बना कर भी हमें भेज सकते हैं। आप द्वारा भेजी कोई भी अह्म जानकारी को हम आपके नाम सहित www.jain24.com पर प्रकाशित करेंगे।
Email – jain24online@gmail.com,
Whatsapp – 07042084535