जो कार्य सरकार नहीं कर पाई वह आचार्य श्री विद्यासागरजी ने कर दिया: नीतिन गडकरी


इंदौर। परम पूज्य आचार्य श्री विद्यासागर जी महाराज के आशीर्वाद से हथकरघा संघ प्रमुख ब्र.सुनील भैया जी के निर्देशन में हथकरघा केंद्र को देश के कोने कोने में फैलाने की जी तोड़ मेहनत सच्ची लगन से की जा रही है।इसी संदर्भ में दिल्ली ब्र. सुनील भैया जी के निर्देशन में एक प्रतिनिधि मंडल पहुँचा जिसमें मुम्बई-ठाणे से श्री दिलीप जी घेवारे,श्री बापूलाल जी वोरा व अन्य प्रतिनिधि मौजूद थे।

प्रचार प्रमुख राजेश जैन दद्दू ने बताया कि भारत सरकार में सड़क परिवहन और राजमार्ग, जहाज़रानी, जल संसाधन, नदी विकास और गंगा संरक्षण मंत्री श्री नीतिन गडकरी जी से विशेष चर्चा हुई ओर् इस अवसर पर मंत्री महोदय को हाथकरघा सेंटर में बने खादी के वस्त्र भेंट किये।

श्री नितिन जी गडकरी ने कहाँ जो सेवा का कार्य सरकार नही कर पाई वह *एक सन्त आचार्य श्री विद्यासागर जी महाराज ने कर दिखाया वाकई इतिहास के पन्नो पर आचार्य श्री का यह कार्य स्वर्ण अक्षरों से लिखे जाने योग्य है ।वाकई मे हम बहुत प्रभावित हुए आचार्य श्री जी से कि उन्होंने परोपकार की भावना से हजारों बेरोजगारों को रोजी रोटी कमाने के लिए हथकरघा केंद्रों की स्थापना करवाई जो वाकई अद्धभुत एवं अकल्पनीय है। हम नतमस्तक है ऐसे महान संत के श्री चरणों में।

— राजेश जैन दद्दू


Comments

comments

अपने क्षेत्र में हो रही जैन धर्म की विभिन्न गतिविधियों सहित जैन धर्म के किसी भी कार्यक्रम, महोत्सव आदि का विस्तृत समाचार/सूचना हमें भेज सकते हैं ताकि आप द्वारा भेजी सूचना दुनिया भर में फैले जैन समुदाय के लोगों तक पहुंच सके। इसके अलावा जैन धर्म से संबंधित कोई लेख/कहानी/ कोई अदभुत जानकारी या जैन मंदिरों का विवरण एवं फोटो, किसी भी धार्मिक कार्यक्रम की video ( पूजा,सामूहिक आरती,पंचकल्याणक,मंदिर प्रतिष्ठा, गुरु वंदना,गुरु भक्ति,गुरु प्रवचन ) बना कर भी हमें भेज सकते हैं। आप द्वारा भेजी कोई भी अह्म जानकारी को हम आपके नाम सहित www.jain24.com पर प्रकाशित करेंगे।
Email – jain24online@gmail.com,
Whatsapp – 07042084535