अपने आप को जैन बता कर लड़कियों को प्रेम जाल में फंसा रहे है कुछ मुस्लिम लड़के


जयपुर। एक युवती जो जयपुर के खातीपुरा इलाके की रहने वाली है। वह रेडीमेड गारमेंट्स का ऑनलाइन बिजनेस करती थी। 2 साल पहले फेसबुक के जरिए राहुल जैन नामक युवक से उसकी दोस्ती हुई। इसके बाद दोनों के बीच मोबाइल नंबर का एक्सचेंज हुए। फिर बातचीत होने लगी। इसके बाद राहुल जैन युवती से मिलने के लिए जयपुर आ गया और उसके बिजनेस में हाथ बंटाने लगा।

मिली जानकारी के अनुसार धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई और युवती राहुल जैन के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी। युवती को अपने प्रेम जाल में फसायें रखने के लिए शातिर बदमाश ने 2 साल तक अपनी असली पहचान छिपाए रखी। नाम, जाति और धर्म छिपाकर शातिर युवक युवती के साथ 2 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहा। इस दौरान दर्जनों बार उसने युवती के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए।

पिछले दिनों अब्दुल वसीम युवती को लेकर अपने गांव मेरठ गया। वहां पर रहने के दौरान युवती को पता चला कि जिस युवक के साथ वह लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है। वह राहुल जैन नहीं होकर अब्दुल वसीम है। यह पता चलते ही उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। जब असलियत सामने आई तो युवती ने धोखा देने की वजह पूछी। इस पर आरोपी युवक पीड़ित युवती को जान से मारने की धमकियां देने लगा। युवती ने वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन वहां उसे बंधक बना लिया गया।

युवती ने आरोप लगाया कि आरोपी अब्दुल वसीम की छोटे भाई ने भी उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। 12 जून को जयपुर आकर पीड़ित युवती ने वैशाली नगर थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया। थाना प्रभारी हीरालाल सैनी ने बताया कि आरोपी युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। उसने अपनी पहचान और धर्म छिपाकर युवती के साथ धोखा किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी अब्दुल वसीम को उत्तर प्रदेश के मेरठ से गिरफ्तार कर लिया।

मुस्लिम लड़के पहले भी कई बार जैन युवक बनकर कई लड़कियों के साथ धोखेबाज़ी कर चुके है जिससे जैन समाज की बदनामी होती है जैन संस्थाओं को इस पर संज्ञान लेकर सख्त से सख्त कार्यवाही करनी चाहिए।


Comments

comments