असम की बिनीता जैन बनीं KBC में इस सीजन की पहली करोड़पति

सोनी एंटरटेनमेंट के पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को इस सीजन का पहला करोड़पति मिल गया है। चैनल की तरफ से अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर जारी किए गए एक टीज़र पोस्ट में इस बात का खुलासा किया गया है. ‘केबीसी-10’ की पहली करोड़पति असम, गुवाहाटी की रहने वाली बिनीता जैन हैं।

टीजर को देखकर यह तो क्लियर है कि बिनीता ने एक करोड़ रुपए जीत लिए हैं। हालांकि अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वो 7 करोड़ रुपए के जैकपॉट प्रश्न का जवाब दे पाती हैं या नहीं। फिलहाल 7 करोड़ वाली बात पर सस्पेंस अब भी बरकरार है। बता दें कि यह शो 2 अक्टूबर को रात 9 बजे टीवी पर आएगा।
बिनीता जैन जी को Jain24.com टीम की तरफ से ढेरों बधाई।

Comments

comments

अपने क्षेत्र में हो रही जैन धर्म की विभिन्न गतिविधियों सहित जैन धर्म के किसी भी कार्यक्रम, महोत्सव आदि का विस्तृत समाचार/सूचना हमें भेज सकते हैं ताकि आप द्वारा भेजी सूचना दुनिया भर में फैले जैन समुदाय के लोगों तक पहुंच सके। इसके अलावा जैन धर्म से संबंधित कोई लेख/कहानी/ कोई अदभुत जानकारी या जैन मंदिरों का विवरण एवं फोटो, किसी भी धार्मिक कार्यक्रम की video ( पूजा,सामूहिक आरती,पंचकल्याणक,मंदिर प्रतिष्ठा, गुरु वंदना,गुरु भक्ति,गुरु प्रवचन ) बना कर भी हमें भेज सकते हैं। आप द्वारा भेजी कोई भी अह्म जानकारी को हम आपके नाम सहित www.jain24.com पर प्रकाशित करेंगे।
Email – jain24online@gmail.com,
Whatsapp – 07042084535