श्री दिगम्बर जैन सुप्रभात समूह द्वारा नवीन पार्षद महोदया श्रीमती रुचिता जैन व वर्षा जैन का किया अभिनंदन


रामगंजमंडी। श्री दिगम्बर जैन सुप्रभात समूह रामगंजमंडी द्वारा नवनिर्वाचित पार्षद श्रीमती रुचि चेलावत, श्रीमति वर्षा जैन का अभिनंदन किया गया । इस अवसर पर महिला मंडल अध्यक्षा शोभना सांवला के साथ सुलोचना लुहाडिया,  ललिता विनायका सुमित्रा सेठी सम्मलित रही। एवम महावीर बघेरवाल महिला मंडल से निर्मला सांवला सम्मलित रही। साथ ही शान्तिनाथ दिगंबर जैन मंदिर के अध्यक्ष अजित सेठी, दिलीप विनायका, प्रकाश विनायका रमेश विनायका व बघेरवाल समाज के अध्यक्ष महेंद्र ठोरा के साथ मंत्री पदम सुरलाया मौजूद रहे। इसी कड़ी में शांतिनाथ दिगम्बर जैन पाठशाला से अनीता जी अग्रवाल, जैन सोशल ग्रुप से प्रदीप शाह, वीर जैन सोशल ग्रुप से नीलेश धानोत्या आदि इस पल के साक्षी रहे । इस अभिनंदन समारोह का संचालन समूह की ओर से श्री देवेंद्र जी गर्ग द्वारा किया इस अवसर पर समूह की गतिविधि पर श्री अभिषेक जैन लुहाड़िया ने प्रकाश डाला उन्होंने कहा समूह मुनि श्री विनीत सागर जी महाराज एवं मुनि श्री चंद्रप्रभ सागर जी महाराज के आशीर्वाद से जीवदया और परोपकार के क्षेत्र मे उल्लेखनीय कार्य कर रहा है यह समूह 2 वर्षो से सेवा में सलग्न है । उन्होंने समूह द्वारा किए गए कार्यों को सभी के समक्ष्य रखा । इसी कडी में श्री अजित सेठी ने भी अपने विचार रखे और पार्षदों को बधाई दी और कहा आप निष्पक्षता के साथ करे वर्षो के बाद हमारी समाज  की दो पार्षद नगरपालिका तक पहुची है साथ ही उन्होंने समूह  द्वारा किए जा रहे कार्य की भरी भूरी सराहना की। वही बघेरवाल समाज की और से श्री पदम सुरलाया ने भी पार्षद गण को बधाई प्रेषित की उन्होंने कहा आप निष्पक्षता के सथ करे। वही युवा श्री चक्रेश बागड़िया ने भी अपने विचार रखे और समूह के कार्य को सराहा और समूह इसी तरह गतिशील रहे और पार्षदों को बधाई प्रेषित की। साथ ही महिला मंडल अध्यक्ष श्रीमती शोभना सांवला ने कहा आप निर्वाचित हुई है इसके लिए बहुत बधाई है। लेकिन मनमानी न करते हुए निष्पक्षता के साथ करे। उन्होंने कहा समूह जो कार्य कर रहा है वह बहुत अच्छा है हम  इस मुहिम मे उनके साथ है। समुह द्वारा आयोजित कार्यक्रम मे समूह की और से अभिनदंन श्रीमती शोभना सांवला, सुलोचना लुहाड़िया, सुमित्रा सेठी, एवम ललिता विनायका द्वारा शॉल, माला, व तिलक लगाकर पार्षद गणों का अभिनंदन किया। इसी कड़ी में वर्षा  जैन व रुचिता चेलावत ने अपने विचार रखे,  चेलावत ने कहा सभी के आशीर्वाद से हम यह तक पहुचे है हम सभी का धन्यवाद करते है। और सुप्रभात समूह का धन्यवाद प्रेषित करते है। वर्षा जैन ने भी सभी का आभार धन्यवाद ज्ञापित किया।

आयोजन की कड़ी में समूह में उल्लेखनीय कार्य करने वाले सदस्यों को प्रशस्ति पत्र प्रदान किए गए। आयोजन की कड़ी मे सुप्रभात समूह के ड्रेस कोड के टीशर्ट का भी विमोचन  श्रीमहेंद्र ठोरा व अजित जी सेठी द्वारा किया गया। इस अवसर गोशाला के जोनी शर्मा व सुदेश रावका भी सम्मलित रहे। समूह की और से आभार अध्यक्ष सिद्धार्थ बाबरिया द्वारा किया गया और आचार्य श्री विद्यासागर जी महाराज के वचन ” इस धरा पर गाय ही लक्ष्मी है – या श्री सा गौ ” को बोलकर सभी आगंतुक अतिथियों को धन्यवाद प्रेषित किया एवम नव निर्वाचित पार्षदों के उज्जवल भविष्य की कामना करी ।

 

— अभिषेक जैन लुहाड़िया रामगंजमंडी

 


Comments

comments

अपने क्षेत्र में हो रही जैन धर्म की विभिन्न गतिविधियों सहित जैन धर्म के किसी भी कार्यक्रम, महोत्सव आदि का विस्तृत समाचार/सूचना हमें भेज सकते हैं ताकि आप द्वारा भेजी सूचना दुनिया भर में फैले जैन समुदाय के लोगों तक पहुंच सके। इसके अलावा जैन धर्म से संबंधित कोई लेख/कहानी/ कोई अदभुत जानकारी या जैन मंदिरों का विवरण एवं फोटो, किसी भी धार्मिक कार्यक्रम की video ( पूजा,सामूहिक आरती,पंचकल्याणक,मंदिर प्रतिष्ठा, गुरु वंदना,गुरु भक्ति,गुरु प्रवचन ) बना कर भी हमें भेज सकते हैं। आप द्वारा भेजी कोई भी अह्म जानकारी को हम आपके नाम सहित www.jain24.com पर प्रकाशित करेंगे।
Email – jain24online@gmail.com,
Whatsapp – 07042084535