28 वर्षीय जैन साध्वी की कार की टक्कर से दर्दनाक मौत, 20 फीट हवा में उछल कर सिर के बल पत्थर पर गिरीं


पाली। पाली-जोधपुर राजमार्ग पर खारड़ा के निकट मेहसाणा गुजरात की जैन साध्वी शास्त्रज्ञा श्रीजी पाली से जोधपुर की तरफ पैदल विहार करते हुए जा रही थी कि सामने से आ रही कार ने उनको टक्कर मार दी। जिससे साध्वी की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में पाली, जोधपुर व रोहट से जैन समाज के लोग पहुंचे।

पाली-जोधपुर राजमार्ग पर घूमटी स्थित गौतमगुण विहार से सुबह करीब साढ़े पांच बजे कई साधु-साध्वियां पैदल जोधपुर के लिए रवाना हुए। खारड़ा व ओम बन्ना धाम के बीच जोधपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार एक कार ने साध्वी शास्त्रज्ञा को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि साध्वी हवा में करीब 20 फीट उछलने के बाद सिर के बल सड़क किनारे पत्थर पर गिरीं। जिससे उनके सिर में गंभीर चोट लगने पर मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना पर बड़ी संख्या में पाली, रोहट व जोधपुर से जैन समाज के लोग सहित ओमबन्ना के पुत्र महान पराक्रमी सिंह सहित कई जने मौके पर पहुंचे। हादसे की सूचना पर रोहट थाने से हेड कांस्टेबल चेनाराम मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी। बताया जा रहा है कि कार एक डॉक्टर ड्राइव कर रहा था जो सुमेरपुर की तरफ जा रहा था।


Comments

comments