शुद्ध,ऑर्गेनिक, हर्बल , सात्विक सामान के लिए अब आ गई है जैन वेबसाइट


आचार्य श्री विद्यासागर जी महाराज के आशीर्वाद से आज भारत में बन रहे शुद्ध, अहिंसक, Organic , सात्विक सामान को लोगो तक पहुंचाने के लिए एक website Bharatstores.com बड़े ही सुचारू रूप से काम कर रही है जिस पर पूर्णायु आयुर्वेद, विध्यांजलि, हथकरघा, गौ सेवा Products, अहिंसा फिल्टर, कश्मीर के Original dry fruits, जैन शास्त्र, home Made Squashes and मुरब्बा,Organic गेहूं ,चावल, Best Quality Atta Chakki, कुएं के जल से तैयार गुड, खांड जो की व्रतियों के लिए भी लेने योग्य है, Certified Organic दालें, World की नंबर 1 हल्दी जो की कैंसर बिमारी से भी लड़नें में सक्षम है।

देसी गाए का बिलोना घी, कच्ची घानी का तेल उपलब्ध है साथ में स्वास्थ्य हेतु च्यवनप्राश (बिना शहद का), सुपर फूड , सामान भी उपलब्ध है । पूरे देश में Online Site के माध्यम से लोगो तक सामान पहुंचाया जा रहा है। Site पर 1200 से अधिक Products उपलब्ध हैं। देश में अलग अलग जगह से सप्लायर्स जुड़ रहे है, आप भी अपनी सेहत व तंदुरुस्ती के लिए bharatstores.com से घर बैठे Online Order करे। आपको शुद्ध हर्बल अहिंसक सामान अब एक जगह उपलब्ध होगा । आसानी से सामान ऑर्डर करने के लिए bharatstores.com की mobile app Google Play Store से download कर सकते हैं।👇

https://www.bharatstores.com/page/download-app

Click here 👇
www.bharatstores.com
Contact: 9004789484


Comments

comments

अपने क्षेत्र में हो रही जैन धर्म की विभिन्न गतिविधियों सहित जैन धर्म के किसी भी कार्यक्रम, महोत्सव आदि का विस्तृत समाचार/सूचना हमें भेज सकते हैं ताकि आप द्वारा भेजी सूचना दुनिया भर में फैले जैन समुदाय के लोगों तक पहुंच सके। इसके अलावा जैन धर्म से संबंधित कोई लेख/कहानी/ कोई अदभुत जानकारी या जैन मंदिरों का विवरण एवं फोटो, किसी भी धार्मिक कार्यक्रम की video ( पूजा,सामूहिक आरती,पंचकल्याणक,मंदिर प्रतिष्ठा, गुरु वंदना,गुरु भक्ति,गुरु प्रवचन ) बना कर भी हमें भेज सकते हैं। आप द्वारा भेजी कोई भी अह्म जानकारी को हम आपके नाम सहित www.jain24.com पर प्रकाशित करेंगे।
Email – jain24online@gmail.com,
Whatsapp – 07042084535