JITO के द्वारा विवाह योग्य जैन युवक युवतियों के “ऑनलाइन परिचय सम्मेलन” का रजिस्ट्रेशन शुरू


मुंबई. अंतर्राष्ट्रीय सामाजिक संस्था जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गेनाइजेशन (जीतो) के मुंबई जोन और यूथ विंग द्वारा जीतो लेडीज विंग के सहयोग से विवाह योग्य जैन युवक युवतियों के लिए आयोजित रिश्ते – जीतो मैट्रिमोनी वर्चुअल मीट के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है, जो 15 अक्टूबर तक खुला रहेगा। ऑनलाइन मुलाकात के लिए 31 अक्टूबर का दिन निर्धारित किया गया है। दुनिया के किसी भी देश में बैठे युवक युवतियां इस मंच के जरिए अपने जीवन साथी का चयन कर सकेंगे।

सामाजिक स्तर पर की जा रही इस वैवाहिक मंच तैयार करने की कोशिश के पीछे उद्देश्य यही है कि आज के दौर में उपयुक्त जीवन साथी की तलाश बेहद मुश्किल हो गई है। इसी को आसान करने के लिए जीतो मुंबई जोन और उसकी यूथ  विंग द्वारा जीतो लेडीज़ विंग के सहयोग से यह आयोजन किया जा रहा है । ‘रिश्ते – जीतो मैट्रिमोनी वर्चुअल मीट’ में सहभागी होने के लिए www.tiny.cc/jmap पर शुक्रवार, 15 अक्टूबर, 2021 तक ही पंजीकरण किया जा सकता है । आयोजन के बारे में अधिक जानकारी के लिए, नीरू मेहता – 9820801241, बसंती जैन – 9870030001, चंद्रा जैन – 9869538686, महक मेहता – 9930462343, जया शाह – 8080640756, बिन्ना शाह – 9819422123, वंदना सावला – 9833765605, कुसुम नाबेरा – 9930048729 से संपर्क किया जा सकता है । इसके अलावा shweta@jito.org पर ईमेल के जरिए भी संपर्क किया जा सकता है । जीतो मुंबई जोन के चेयरमेन पृथ्वीराज कोठारी, वाइस चेयरमैन जोईत जैन, चीफ सेक्रेटरी मनीष जैन एवं जीतो मेट्रीमोनी के संयोजक प्रवीण धोका के नेतृत्व में जीतो लेडीज विंग की चेयरपर्सन सुनीता बोहरा,  चीफ सेक्रेटरी सोनाली दुग्गड़, जीतो मेट्रीमोनी की कन्वीनर वर्षा धोका तथा मुंबई जोन की कन्वीनर निधि मेहता इस विशाल आयोजन को सफलता से पूरा करने के लिए प्रयासरत हैं। इस आयोजन के जरिए जीतो ने विवाह योग्य युवक युवतियों को आदर्श अवसर प्रदान किया है, जिसमें केवल मुंबई निवासी ग्रेजुएट्स व पोस्ट ग्रेजुएट्स और एनआरआई सहित तलाक, तलाकशुदा या विधवा एवं शारीरिक रूप से दिव्यांग भी आवेदन कर सकते हैं।

रविवार, 31 अक्टूबर 2021 को होनेवाली ‘रिश्ते: जीतो मैट्रिमोनी वर्चुअल मीट’ में युवक युवतियों को ऑनलाइन मुलाकात के अवसर उपलब्ध होंगे। जीतो मुंबई जोन के इस वैवाहिक मंच पर विवाह के उत्सुक युवक युवतियों को एक मंच पर व्यापक विकल्पों के अवसर मिलेंगे। जैन समाज के विवाह योग्य युवक युवतियों के लिए योग्य वर वधु की तलाश आसान करने के उद्देश्य के लिए जीतो मुंबई जोन, जीतो लेडीज विंग एवं जीतो मुंबई जोन यूथ विंग द्वारा यह आयोजन किया जा रहा है। जीतो की यह ‘रिश्ते: जीतो मैट्रिमोनी वर्चुअल मीट’ उन लोगों के लिए एक बेहतरीन समाधान है, जो मुंबई सहित दुनिया भर से अपने संभावित जीवन साथी की तलाश में हैं। जीतो की यह आयोजन प्रतिभागियों के लिए समय की सुविधा के अनुकूल होने के साथ ही उनको ऑनलाइन मीट में शॉर्टलिस्ट के बाद अपना जीवन साथी चुनने के लिए भी आसानी होगी।


Comments

comments

अपने क्षेत्र में हो रही जैन धर्म की विभिन्न गतिविधियों सहित जैन धर्म के किसी भी कार्यक्रम, महोत्सव आदि का विस्तृत समाचार/सूचना हमें भेज सकते हैं ताकि आप द्वारा भेजी सूचना दुनिया भर में फैले जैन समुदाय के लोगों तक पहुंच सके। इसके अलावा जैन धर्म से संबंधित कोई लेख/कहानी/ कोई अदभुत जानकारी या जैन मंदिरों का विवरण एवं फोटो, किसी भी धार्मिक कार्यक्रम की video ( पूजा,सामूहिक आरती,पंचकल्याणक,मंदिर प्रतिष्ठा, गुरु वंदना,गुरु भक्ति,गुरु प्रवचन ) बना कर भी हमें भेज सकते हैं। आप द्वारा भेजी कोई भी अह्म जानकारी को हम आपके नाम सहित www.jain24.com पर प्रकाशित करेंगे।
Email – jain24online@gmail.com,
Whatsapp – 07042084535