जैन मंदिर से दर्शन करके लौट रही दो सगी बहनों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत


जयपुर। जयपुर में हुए सड़क हादसे में कार ने एक्टिवा पे सवार दो बहनों तृप्ति जैन (32) और प्रीति जैन (36) को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि एक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मृतका अजमेर की रहने वाली थी और यहां आदर्श नगर में 703 चक्रवती बिल्डिंग में माता पिता के पास रह रही थी। दोनों बहनें सुबह जैन मंदिर में दर्शन करने के लिए निकली थी। मंदिर में दर्शन करने के बाद वह घर आ रही थी, तभी राजापार्क परनामी मंदिर के पास लग्जरी कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के आगे का हिस्सा टूटकर बिखर गया, जबकि एक्टिवा पूरी क्षतिग्रस्त हो गई।

टक्कर लगने से तृप्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल प्रीति को एसएमएस अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस पड़ताल में सामने आया कि राजापार्क में एक चाय की दुकान है, जो पूरी रात खुलती है. उसमें चाय पीने के लिए आए थे। चाय पीने के बाद वह जा रहे थे, तभी परनामी मंदिर के पास उनकी कार एक्टिवा से टकरा गई। टक्कर में दो बहनों तृप्ती और प्रीति की मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची दुर्घटना थाना पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई हैं। पुलिस अब आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है ताकि पता लगाया जा सके कि हादसा हुआ कैसे. टक्कर के बाद चालक फरार हो गया। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है।

.


Comments

comments