आदिनाथ बाबा के दरबार गिरारगिरी में कल मनाई जाएगी क्षमावाणी

ललितपुर – गिरारगिरी। बुंदेलखण्ड की पावन धरा ललितपुर जिला के मड़ावरा विकासखंड में स्थित श्री 1008 दिगम्बर जैन अतिशय क्षेत्र गिरारगिरी में 29 सितंबर को क्षमावाणी का आयोजन किया जाएगा।


तीर्थक्षेत्र कमेटी के मीडिया प्रभारी डॅा. सुनील जैन संचय व उमेश जैन मड़ावरा ने संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए बताया कि क्षमावाणी का आयोजन गिरार गिरी में 29 सितम्बर 2018 को विविध आयोजनों के साथ किया जाएगा। इस दौरान प्रातः 7 बजे श्री 1008 देवाधिदेव आदिनाथ जिनेन्द्र देव का अभिषेक, शांतिधारा, पूजन पाठ , विसर्जन, आरती अतिशय क्षेत्र गिरारगिरी कमेटी के निर्देशन में किया जाएगा। प्रातः 10 बजे क्षमावाणी कार्यक्रम, 11 बजे भोजन के उपरांत उत्तरांचल तीर्थ क्षेत्र कमेटी व प्रबंधकारिणी कमेटी की बैठक आयोजित की जाएगी।
उल्लेखनीय है कि यह प्राचीन अतिशय क्षेत्र मडावरा मार्ग पर ललितपुर मुख्यालय से 80 किमी एवं म. प्र. के सागर मुख्यालय की सीमा को छूता हुआ बरायठा से ३ किमी. की दुरी पर स्थित है । अतिशय क्षेत्र गिरारगिरी कमेटी के पदाधिकारियों ने उक्त आयोजन में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की लोगों से अपील की है।

–उमेश जैन, मड़ावरा

Comments

comments

अपने क्षेत्र में हो रही जैन धर्म की विभिन्न गतिविधियों सहित जैन धर्म के किसी भी कार्यक्रम, महोत्सव आदि का विस्तृत समाचार/सूचना हमें भेज सकते हैं ताकि आप द्वारा भेजी सूचना दुनिया भर में फैले जैन समुदाय के लोगों तक पहुंच सके। इसके अलावा जैन धर्म से संबंधित कोई लेख/कहानी/ कोई अदभुत जानकारी या जैन मंदिरों का विवरण एवं फोटो, किसी भी धार्मिक कार्यक्रम की video ( पूजा,सामूहिक आरती,पंचकल्याणक,मंदिर प्रतिष्ठा, गुरु वंदना,गुरु भक्ति,गुरु प्रवचन ) बना कर भी हमें भेज सकते हैं। आप द्वारा भेजी कोई भी अह्म जानकारी को हम आपके नाम सहित www.jain24.com पर प्रकाशित करेंगे।
Email – jain24online@gmail.com,
Whatsapp – 07042084535