जैसवाल जैन प्रतिभाओं का महाकुंभ 08 अक्टूबर को, अम्बाह एवं मुरैना की 50 से अधिक प्रतिभाएं होगी सम्मानित


मुरैना। जैसवाल जैन समाज की उभरती हुई प्रतिभाओं का सम्मान समारोह 08 अक्टूबर को दिल्ली में आयोजित होने जा रहा है। अखिल भारतवर्षीय दिगंबर जैसवाल जैन उपरोचियां सेवा न्यास के अध्यक्ष प्रदीप जैन पीएनसी आगरा एवम महामंत्री सीए कमलेश जैन गुरुग्राम ने जानकारी देते हुए बताया कि विगत वर्षो की भांति इस वर्ष भी जैसवाल जैन समाज की प्रतिभाओं के उत्साहवर्धन हेतु सम्मान समारोह एवम दिल्ली एनसीआर का सामूहिक क्षमावाणी कार्यक्रम का आयोजन सिरी फोर्ट ऑडिटोरियम दिल्ली में 08 अक्टूबर को आयोजित किया जा रहा है।

दोनों कार्यक्रमों के मुख्य संयोजक सुदीप जैन (मिढ़ेला वाले) एवम सुदर्शन जैन ने बताया कि प्रथमबार जैसवाल जैन समाज दिल्ली का सामूहिक क्षमावाणी पर्व एवम न्यास परिवार का प्रतिभा सम्मान समारोह दोनो कार्यक्रमों संयुक्त रूप से एक साथ होने जा रहे हैं । कार्यक्रम में लगभग 3000 से अधिक सजातीय बंधुओं के सम्मिलित होने की संभावना है।

प्रतिभा सम्मान समारोह के संयोजक रविंद्र जैन जमूसर भोपाल, सुरेश जैन दिल्ली, रूपेश जैन दिल्ली द्वारा प्रदत्त जानकारी के अनुसार समाज के जिन बच्चों ने इस वर्ष बोर्ड की परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है अथवा उन्होंने कोई भी प्रतियोगी परीक्षा उत्तीर्ण की है अथवा उनका उच्च शिक्षा हेतु चयन हुआ है अथवा उन्होंने शिक्षा, खेलकूद या किसी भी अन्य क्षेत्र में कोई विशेष उपलब्धि हासिल की है, उन सभी का बहुमान किया जायेगा । जैसवाल जैन समाज की लगभग 500 से अधिक होनहार प्रतिभाओं को कार्यक्रम में सम्मानित किया जाएगा ।

चयनित सर्वश्रेष्ठ 3 प्रतिभाओं को लैपटॉप, सोने की गिन्नी, सर्वश्रेष्ठ 10 प्रतिभाओं को सोने की गिन्नी, अन्य प्रतिभाओं को स्वर्ण पदक, रजत पदक के साथ साथ स्मृति चिन्ह, बैग, छल्ला, पैन, डायरी, बहुरंगीं परिचय स्मारिका से सम्मानित किया जाएगा । सभी चयनित प्रतिभाओं एवम उनके साथ आने वाले एक अभिभावक को न्यास परिवार की ओर से मार्ग व्यय प्रदान किया जाता है, साथ ही सभी के लिए आवास एवम भोजनादि की समुचित व्यवस्था प्रदान की जाती है ।


Comments

comments