श्री जैन रत्न युवक परिषद के तत्वाधान में लाल भवन में हुआ 180 यूनिट रक्तदान


जयपुर। श्री जैन रत्न युवक परिषद के तत्वाधान में चार दिवसीय ब्लड डोनेशन कैंप के तीसरे दिन लाल भवन चौड़ा रस्ता में 180 यूनिट रक्तदान हुआ। परिषद संयुक्त सचिव अभिनंदन जामड ने बताया कि रक्तदान महादान है और सभी युवा वर्ग और शारीरिक रूप से मजबूत व्यक्ति को रक्तदान करना चाहिए जिससे कि किसी भी व्यक्ति को जरूरत पड़ने पर रक्त की आपूर्ति हो सके। सभी युवाओं से यही अनुरोध है कि आज ज्यादा से ज्यादा संख्या में रक्तदान करें और सभी समाज के युवा रत्न को जागरूक होना चाहिए।

रक्तदान से व्यक्ति का स्वास्थ्य भी अच्छा रहता है। इस अवसर पर जस्टिस जेके रांका ने कहा कि व्यक्ति को युवावस्था से ही रक्तदान करते रहना चाहिए। जस्टिस रांका स्वयं भी 150 से ज्यादा बार रक्तदान कर चुके है। लाल भवन में युवाओं व महिलाओं में रक्तदान के लिए उत्साह देखते ही बन रहा था। श्री वर्द्धमान स्थानकवासी जैन श्रावक संघ के संयुक्त मन्त्री सुरेश कोठारी ने बताया कि युवक परिषद के रक्तदान शिविर में श्रावक संघ के मंत्री विमलचंद डागा व वरिष्ठ सदस्यों ने कार्यकर्ताओं व रक्तदाताओं की हौसला अफजाई की।

लाल भवन के स्टाफ व युवक परिषद के अध्यक्ष रितेश बोथरा, कार्यक्रम संयोजक सुनील कोठारी, मन्त्री अमित मुनोत, पीयूष सुराणा, आशीष बोथरा, प्रकाश लोढा, सुदीप जैन, अंकित मेहता, अमित मोगरा, लविश जैन, पीयूष जैन, शुभम चंपलावत, अभिषेक कोठारी, गजेंद्र जैन, आदित्य राका, अक्षित भंडारी, विकास जैन का सराहनीय योगदान रहा।

— वीबी जैन


Comments

comments