जैन परिवार के घर की छत पर फैंकी हड्डिया, विरोध करने पर लोहे की रॉड से किया हमला, वीडियो देखें


पंजाब। लुधियाना में थाना दरेसी के इलाके में बीते वीरवार को एक जैन परिवार पर पड़ोसी ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया। आरोपियों ने पारिवारिक सदस्यों से मारपीट करने के बाद घर के बाहर खड़े वाहन तोड़ डाले। सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपियों ने पुलिस कर्मचारियों के साथ धक्का-मुक्की की।

राकेश जैन ने बताया कि उनके पड़ोसी उनके घर की छत्त पर रोजाना हड्डियां फेंकते रहते हैं और थूकते हैं। उन्होंने इस पर पड़ोसी सचिन गुप्ता से बात की कि वह अपने कारीगरों को समझाएं कि वह उनकी छत्त पर हड्डियां न फेंके। इतने में सचिन गुप्ता राकेश जैन को अपशब्द कहने लगा ओर उसने अपने बाकी के साथियों को बुलाया और राकेश जैन और उनकी धर्मपत्नी से मारपीट करनी शुरू कर दी।

राकेश जैन के मुताबिक, उनके भतीजे जीवेश और शिव जैन उन्हें बचाने आए तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की। भतीजों पर लोहे की राड से हमलावरों ने हमला कर दिया। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर थाना दरेसी की पुलिस पहुंची। पुलिस के सामने भी आरोपियों ने इलाके में दहशत फैलाए रखी। पुलिस के साथ भी आरोपियों ने धक्का-मुक्की की।

पुलिस ने इस घटना में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हमलावरों की पहचान अशोक गुप्ता, सचिन गुप्ता, दीपक गुप्ता और अजय गुप्ता निवासी न्यू माधौपुरी के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने 10 से 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी कब्जे में ले ली है। पुलिस के अनुसार आरोपियों को अदालत में पेश कर उन्हें रिमांड पर लिया जाएगा।


Comments

comments