अल्पसंख्यक जैन समाज के छात्र छात्राओं को छात्रावास की सुविधा उपलब्ध कराने की मांग


जयपुर 27 मई। अल्पसंख्यक जैन समाज के छात्र-छात्राओं को राजस्थान प्रदेश के प्रत्येक जिले एवं संभाग मुख्यालयों पर छात्रावास की सुविधा उपलब्ध कराने की मांग जैन पत्रकार महासंघ ने राजस्थान के माननीय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी से की है।

जैन पत्रकार महासंघ के राष्ट्रीय महामंत्री उदयभान जैन ने अवगत कराया कि महासंघ के शीर्ष पदाधिकारियों की एक मीटिंग राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश जैन तिजारिया की अध्यक्षता में की गई, जिसमें मंथन और चिंतन किया गया कि अहिंसक जैन समाज के छात्र-छात्रायें जो शाकाहारी भोजन करते हैं तथा रात्रि में भोजन नहीं करते हैं उनको राजस्थान के प्रत्येक जिले एवं संभाग में छात्रावास की सुविधा उपलब्ध करायी जाऐ। मीटिंग में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ अनिल जैन, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दिलीप जैन, राष्ट्रीय प्रचार मंत्री महेंद्र बैराठी उपस्थित थे।


Comments

comments

अपने क्षेत्र में हो रही जैन धर्म की विभिन्न गतिविधियों सहित जैन धर्म के किसी भी कार्यक्रम, महोत्सव आदि का विस्तृत समाचार/सूचना हमें भेज सकते हैं ताकि आप द्वारा भेजी सूचना दुनिया भर में फैले जैन समुदाय के लोगों तक पहुंच सके। इसके अलावा जैन धर्म से संबंधित कोई लेख/कहानी/ कोई अदभुत जानकारी या जैन मंदिरों का विवरण एवं फोटो, किसी भी धार्मिक कार्यक्रम की video ( पूजा,सामूहिक आरती,पंचकल्याणक,मंदिर प्रतिष्ठा, गुरु वंदना,गुरु भक्ति,गुरु प्रवचन ) बना कर भी हमें भेज सकते हैं। आप द्वारा भेजी कोई भी अह्म जानकारी को हम आपके नाम सहित www.jain24.com पर प्रकाशित करेंगे।
Email – jain24online@gmail.com,
Whatsapp – 07042084535