सोनागिरि तीर्थ से लौट रहे एक ही परिवार के 4 सदस्यों की सड़क हादसे में मौत


अलवर शहर के शिकारीपाडा निवासी सोनागिरि जैन मंदिर के दर्शन कर लौट रहे एक परिवार के 4 लोगों की टैक्सी दुर्घटना में मौत हो गई जबकि चार गंभीर रूप में घायल हो गए हैं. हादसे में 4 लोगों की मौत से परिवार के सदस्यों का रोरो कर बुरा हाल है. एक घायल को अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

भरतपुर के डीग थाना अंतर्गत बहज गांव में घने कोहरे के कारण एक टैक्सी के पोखर में गिर जाने से 2 महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई . मृतकों में एक 6 वर्ष की बच्ची भी बताई गई है.

जानकारी के अनुसार अलवर के रामगढ़ निवासी पदम चंद जैन अपने परिवार व अलवर के शिकारी पाड़ा निवासी रिश्तेदारों के साथ मध्यप्रदेश स्थित सोनागिरि में तीर्थ स्थलों पर टैक्सी में सवार होकर जा रहे थे. बीती रात करीब बारह बजे डीग के समीपवर्ती गांव बहज में कोहरा अधिक होने के कारण असंतुलित टैक्सी पोखर में जा गिरी जिसमे एक बच्ची ओर दो महिलाओं सहित चार की मौके पर मौत हो  गई.

घटना के बाद पुलिस की सहायता से घायलों को डीग अस्पताल में भर्ती कराया गया. चारों  के शवों को भी मोर्चरी में रखवाया गया. गंभीर रूप से घायल पदम चंद जैन को अलवर रेफर किया गया है. सभी मृतक अलवर के रामगढ़ और शिकारी पाड़ा निवासी है.

  • hindi.news18.com

Comments

comments