मुनिश्री विशल्य सागर का कोडरमा में मंगल प्रवेश कल


झुमरी तिलैया। कोडरमा की पावन धरती पर झारखंड सरकार के राजकीय अतिथि, जैन संत मुनि श्री 108 विशल्य सागर जी मुनिराज का भव्य मंगल प्रवेश दिनांक 30 तारीख गुरुवार को होगा। उनके आगमन की सूचना से पूरे जैन समाज में खुशी की लहर है।

आचार्य श्री 108 विराग सागर जी के परम शिष्य विशल्य सागर जी हजारों किलोमीटर पैदल चलकर कोडरमा की पावन पवित्र धरती में प्रवेश करेंगे। चातुर्मास समिति के संयोजक सुरेन्द जैन ने बताया कि आध्यात्म योगी, राजकीय अतिथि, सराक केशरी मुनि श्री 108 विशल्यसागर जी महाराज आगमन पर पूरे जैन समाज में खुशी की लहर है। उनका चतुर्मास झुमरी तिलैया में होगा। उन्होंने कहा कि उनके आगमन पर शहर में कई मुख्य स्थानों पर तोरण द्वार बनाए जा रहे हैं वहां पर भक्तों के द्वारा और अन्य समाज के द्वारा उनकी भव्य अगवानी,और आरती की जाएगी।

निवर्तमान पार्षद पिंकी जैन ने कहा कि जैन संत विशल्य सागर जी को झारखंड सरकार ने राजकीय तिथि घोषित किया है। उनके पवित्र, पूज्यनीय , चरण कोडरमा की भूमि पर पड़ने पर जिले को इसका लाभ मिलेगा। गुरुदेव 4 महीना तक यहां पर रहेंगे ,उनकी अमृतवाणी, और विश्व शांति मंत्रों से शहर गुंजायमान होगा।

समाज के अध्यक्ष प्रदीप जैन पांड्या,मंत्री ललित जैन सेठी,उप मंत्री राज कुमार जैन छाबड़ा, महिला समाज, जैन युवक समिति की पूरी टीम गुरुदेव के आगमन की तैयारी कर रही है। जैन युवक समिति युवा साथी गुरुदेव के साथ हजारीबाग से पैदल साथ मैं चल रहे हैं। यह सभी जानकारी जैन समाज के मीडिया प्रभारी नवीन जैन ,राजकुमार अजमेरा ने दी।


Comments

comments